15 Dec 2012

Reality of Arvind Kejariwal told by his friend


केजरीवाल और उनके चेलों का असली चेहरा आज आया सामने 





आज शिव प्रताप सिंह श्रीनेत जी (भगवा कुर्ते में) के साथ जंतर-मंतर पर चल रहे असीम त्रिवेदी के अनसन स्थल पर जाना हुआ। अनसनधारी असीम जी तो वहां नहीं मिले क्यूंकि उनको अपने अनसन को बिच में
छोड़ भाग लेने वाले खुजलीवाल जी अपने साथ अनसन तुडवाने हेतु ले कर चले गए थे। परन्तु वहां असीम और खुजलीवाल के बहुत ही करीबी कहे जाने वाले मुकेश जी (सफ़ेद कुर्ते में) मिले। बड़े ही सज्जन पुरुष थे मुकेश जी मैं तो कहूँगा की वो पुरुष ही नहीं थे बल्कि कुछ और थे। अब छोडिये इनके पुरुषत्व के ऊपर क्या चर्चा करें हम मुख्य बिंदु पर पहुंचते हैं।

मैंने कुछ सवाल किये इन मुकेश जनाब से क्यूंकि ये वकालत करते नहीं थक रहे थे खुजलीवाल की। सवाल कुछ इस प्रकार थे और उनके जवाब जो इन मुकेश जनाब ने (दिए जनाब क्यूँ लिख रहा हूँ मैं मुकेश जी के लिए ये इनके जवाबों से आपको दिख जायेगा):


सवाल 1 : खुजलीवाल ने भारत माता का फोटो क्यूँ उतरवाया और वन्देमातरम पर प्रतिबन्ध क्यूँ लगवाया ?
जवाब : ये कोई बात नहीं है इसको छोडो, वैसे भी सेक्युलर दिखाना था खुद को तो ये सब किया गया (अमा यार भारत माता की फोटो एक आतंकी को ही सांप्रदायिक लग सकती है वैसे भी सभी को पता है की बुखारी के कहने पर खुजलीवाल ने ये सब किया)

सवाल 2 : अच्छा ये सेक्युलर होता क्या है ?
जवाब : अरे छोडो इन बातों को (जनाब काहें नहीं कहते हो की दलाली और गुलाम आपकी नजरों में सेक्युलर कहलाता है)

सवाल 3 : शाजिया इल्मी जो की केजरीवाल की बहुत ही करीबी खुजली मिटाने वाली तंत्रिका है वो कम्युनल वायोलेंस बिल का समर्थन करती थी पर अब कह रही है की कभी नहीं किया ?
जवाब : अरे छोडो ये तो बात ही अलग हो गई ! ! !

सवाल 4 : अरे फिर भी कुछ तो बताएं आखिर ऐसा क्यूँ किया जा रहा है जबकि आम आदमी इसके खिलाफ है ?
जवाब : आप कम्युनल बिल के बारे में जानते क्या हैं ? कम्युनल बिल बहुत अच्छा बिल है जिसका हम सभी समर्थन करते हैं और सभी को करना चाहिए सौहार्द्र बढ़ाने के लिए (अमा यार दिमाग है या चकरघिन्नी की पैदाइश हो हम इतना भी नहीं जानते हैं की आप की औकात क्या है दलाल और गुलाम भी कुछ और कर सकते हैं क्या)

सवाल 5 : प्रशांत भूषण जम्मू और कश्मीर पाकिस्तान को दहेज़ में देने की बात कर रहे हैं ?
जवाब : अरे इसको छोडो आप लोग ये डिस्कस करने वाली बात नहीं है क्यूंकि आम आदमी से जुडी बात नहीं है ये

सवाल 6 : केजरीवाल आखिर एक आतंकी अफज़ल गुरु को क्यूँ बचा रहे हैं, क्या ये केजरीवाल का राष्ट्रधर्म है ?
जवाब : आप अफज़ल गुरु को जानते कितना हो। आप वही बोल रहे हो जो मीडिया बोल रही है या दिखा रही है। अफज़ल गुरु आतंकी नहीं है। इस लिए ही तो खुजलीवाल उसको बचा रहे हैं।

ये छठा जवाब सुन कर मेरा पारा फट पड़ा और मैंने कहा की यार काहे नहीं कहते हो सीधे की गुलामी करनी है तुम्हे बुखारी जैसे लोगों की। अगर अफज़ल गुरु आतंकी नहीं है तो सन्नी लिओन भी अभी तक निरा अनछुई कुँवारी कन्या है।

मेरा जवाब सुन खुजलीवाल के करीबी इतने भड़के की वो पूर्व शिव सेना प्रमुख दिवंगत बाला साहेब ठाकरे जी को माँ-बहन की गालियाँ निकालने लगे और उनको आतंकी तक बता दिया तथा आरएसएस तक को इन महानुभाव ने आतंकी संगठन बता दिया और नसीहत दे दी हमें आरएसएस से दूर रहने की परन्तु बुखारी को सबसे बड़ा सेक्युलर और देशभक्त बताया।

"ये जनाब अपनी वाहवाही में ये भी कह गए की ये लोग कांग्रेस की मीटिंग में भी भाग लेते हैं क्यूंकि कांग्रेस भी अच्छा काम कर रही है सिवाय बीजेपी के"

अब भाई हम तो अज्ञानी हैं परन्तु कोई बताएगा हमें इन खुजलीवाल की असलियत (वैसे सवाल जवाब और भी हुए थे कुछ गर्म बहस भी हुई अब उनका जिक्र अगले भाग में)




1 comment:

  1. Ye jahareelay saanp hai,inhey jaan se maarna hi ekmaatr Hal hai

    ReplyDelete